रात दो बजे महिला आरक्षक को अकेला पाकर रेलवे स्टेशन के सामने से बैग लेकर भागा ऑटो चालक - Web India Live

Breaking News

रात दो बजे महिला आरक्षक को अकेला पाकर रेलवे स्टेशन के सामने से बैग लेकर भागा ऑटो चालक

भोपाल. रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म-6 के सामने से ऑटो चालक महिला आरक्षक को अकेला पाकर उनका बैग लेकर फरार हो गया। पर्स में दो हजार नकदी, अपराध से जुड़े सरकारी दस्तावेज थे। आरोपीने वारदात को अंजाम उस दौरान दिया जब सोमवार रात करीब दो बजे आरक्षक ऑटो चालक को किराया देने एक व्यापारी से खुल्ले पैसे ले रही थी। महिला आरक्षक ने हनुमानगंज थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, 22 वर्षीय राखी तोमर कोतवाली थाना में आरक्षक हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

राखी तोमर ने पुलिस को बताया कि विभाग उन्हें डाक लेकर ग्वालियर जाने के आदेश हुए। रात करीब दो बजे मारवाड़ी रोड से ऑटो में सवार होकर भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म-6 पर उतरीं। किराया देने उनके पास खुल्ले पैसे नहीं थे, ऐसे में वह रेल टिकट घर के पास खुल्ले पैसे लेने चली गईं। उनका बैग ऑटो में ही रखा रहा। इसी बीच ऑटो चालक बैग लेकर ऑटो समेत चंपत हो गया। बैग में कपड़े, दो हजार रुपए नकदी, शासकीय दस्तावेज, रेल्वे वारंट पुलिस अधीक्षक कार्यालय ग्वालिय एवं उप निरीक्षक थाना थाठीपुर की डाक थी।

[MORE_ADVERTISE2]

नहीं देख सकीं ऑटो का नंबर
राखी ने पुलिस को बताया कि वह ऑटो का नंबर नहीं देख सकी। पकड़े जाने पर वह चालक को पहचान लेंगी। इधर, पुलिस आम यात्रियों से अक्सर यात्री वाहनों में सवार होने से पहले वाहन का नंबर समेत अन्य जानकारी लेने की अपील करती है, लेकिन अफसरों की इस अपील का असर विभाग के कर्मचारियों पर ही नहीं हो रहा है।

[MORE_ADVERTISE3]

यात्रियों के साथ आए दिन हो रही घटनाएं
पुलिस वेरीफिकेशन नहीं होने से अपराधिक प्रवृत्ति के कई लोग ऑटो चलाते हैं। रात में यह स्टेशन
आने-जाने वाले यात्रियों के साथ वारदात करते हैं। इस साल करीब 13 वारदात यात्रियों के साथ हो चुकी हैं। कमला नगर पुलिस ने हाल ही में ऐसे गिरोह को पकड़ा भी था, लेकिन वारदातों में लगाम नहीं लग सकी।

महिला आरक्षक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। ऑटो चालक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
महेन्द्र सिंह ठाकुर, टीआई, हनुमानगंज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pMN0EN
via

No comments