फोरलेन हाईवे पर हुए 2 हादसे, ट्रक व लोडिंग में भरकर चोरी-छिपे महाराष्ट्र से उ.प्र जा रहे 40 मजदूर घायल - Web India Live

Breaking News

फोरलेन हाईवे पर हुए 2 हादसे, ट्रक व लोडिंग में भरकर चोरी-छिपे महाराष्ट्र से उ.प्र जा रहे 40 मजदूर घायल

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अमोला के थानांतर्गत फोरलेन हाईवे पर शुक्रवार रात व शनिवार अलसुबह हुए 2 सड़क हादसों में महाराष्ट्र से चोरी-छिपे ट्रक और लोडिंग वाहन में भरकर उप्र के विभिन्न स्थानों पर जा रहे महाराष्ट्र के 40 मजदूर घायल हो गए। इन घायल मजदूरों में 2 की हालत गंभीर होने से उन्हें ग्वालियर रैफर किया गया। मुबई में मजदूरी और अन्य काम करने वाले एक सैकड़ा से अधिक मजूदर कोरोना के बीच पिछले 2 माह से फंसे हुए थे। जब खाने के लाले पड़े तो सभी ने चोरी-छिपे भागना शुरू कर दिया है।

उ.प्र के प्रतापगढ़ जा रहे थे
इसी क्रम में चोरी छिपे करीब 30 मजदूर एक लोडिंग वाहन में भरकर उ.प्र के प्रतापगढ़ जा रहे थे। वाहन जैसे ही शुक्रवार रात 12 बजे संधु होटल के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में लोडिंग वाहन में सवार मजूदरों में से 2 घायल हो गए। इन सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल संजय व जमील को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया।

18 गंभीर रूप से घायल हो गए
इसी प्रकार मुंबई से ही मजदूरों को भरकर बहराइच जा रहा एक ट्रक शनिवार सुबह 6 बजे अमोला पुल के पास सड़क पर खड़े कंटेनर से टकरा गया। हादसे में ट्रक में सवार मजदूरों में से 18 गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सुरवाया, सिरसौद व पिछोर की 108 एम्बुलेंस के मनोज, राहुल धाकरे व उनके साथी इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए।

दोनों हादसों में ये हुए घायल
फोरलेन हाईवे पर घटित हुए इन दोनों हादसों में घायल हुए मजदूरों में राजेंद्र, अरविंद कुमार, सुरेश तिवारी, उमेश तिवारी, सालिगराम, गोपाल, महेंद्र कुमार, बाबूलाल यादव, लोकनाथ, पवन कुमार, असरथ, अमरजीत, सीताराम, गणेश, भोलाराम, हेमंत कुमार, दशरथलाल, शिवदास, अमरेंद्र कुमार यादव, आंचल यादव, आशु यादव, सुरेंद्र कुमार, सुनील यादव, शिवा, सुभाष यादव, अभिषेक, शिवलाल निर्मल, चरण यादव, रामलखन यादव, नितिन यादव, संजय, जमील शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ai0oWF
via

No comments