कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर बोले सीएम- जिला भाजपा कार्यालय बनेगा शिकायत निवारण केंद्र - Web India Live

Breaking News

कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर बोले सीएम- जिला भाजपा कार्यालय बनेगा शिकायत निवारण केंद्र

भोपाल. अग्रसेन चौराहे पर जिला भाजपा के नए कार्यालय भवन का उद्घाटन करने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जब कार्यकर्ताओं की भीड़ देखी तो उन्होंने कहा कि लंबे समय से जिला भाजपा कार्यालय वेटिंग लिस्ट में था इसलिए आज उसे देखने के लिए पूरा शहर आ गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी कि कम समय में बेहतर तरीके से संगठन की बागडोर संभालने की मामले में जमकर तारीफ की। सीएम शिवराज ने कहा कि जिला भाजपा का कार्यालय राजनीति की बजाय जनता की शिकायतों का निवारण केंद्र बनेगा। यहां बैठकर जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, मंडल एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ आने वाले मतदाताओं की शिकायत सुनेंगे और कलेक्टर एवं डीआईजी के साथ समन्वय बनाकर समस्याओं का निराकरण भी करवाएंगे।

सीएम ने कहा कि पार्टी के पित्र पुरुष एवं भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्म दिवस पर जिला भाजपा को खुद का कार्यालय मिल रहा है इसलिए इस भवन को अब अटल भवन के नाम से पहचाना जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सुहास भगत, हितानंद शर्मा, सुमित पचौरी सतीश विश्वकर्मा, आलोक शर्मा, लिली अग्रवाल एवं राम बंसल सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

photo_2020-12-26_13-54-54.jpg

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुट जाएं
प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा एवं संगठन महामंत्री सुहास भगत ने जिला अध्यक्ष सहित जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि अब नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। प्रशिक्षण वर्ग को गंभीरता से पूरा करें एवं शहर के हर मंडल एवं वार्ड के बूथ पर जाकर मतदाताओं से संपर्क करें उसे जो भी समस्या है उसका निवारण करवाएं।

photo_2020-12-26_13-55-02.jpg

वाहनों का लगा रहा लंबा जाम
जिला भाजपा कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर अनुमानित संख्या से अधिक कार्यकर्ता अग्रसेन चौराहे पर पहुंचे। कर्फ्यू वाली माता मंदिर से लेकर बड़ा तालाब, शंकर दयाल शर्मा चौराहे तक वाहनों की कतार लगी रही। इसके अलावा लालघाटी से जीएडी फ्लाईओवर होकर हमीदिया रोड तक वाहन खड़े रहे। ट्रैफिक पुलिस ने रास्तों को डायवर्ट करने का प्रयास किया था लेकिन कार्यकर्ताओं की हजारों की संख्या में आने से प्लानिंग सफल नहीं हुई।

photo_2020-12-26_13-55-08.jpg


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KEJGGn
via

No comments