ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रोग्राम बदला, अब सीहोर में संगठन के कार्यक्रम में होंगे शामिल - Web India Live

Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रोग्राम बदला, अब सीहोर में संगठन के कार्यक्रम में होंगे शामिल

भोपाल. मध्यप्रदेश में उपचुनाव के बाद से लगातार मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें हैं। इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया एक फिर से मध्यप्रदेश दौरे में आ रहे हैं। बीते एक महीने में सिंधिया तीसरी बार भोपाल दौरे में आ रहे हैं। इस बीच सिंधिया, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात करेंगे। हालांकि सिंधिया के दौरे में बदलाव हुआ है। सिंधिया अब भोपाल से पहले सीहोर जाएंगे।

प्रोग्राम बदला
ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रोग्राम में बदलाव हुआ है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को पहले भोपाल में पार्टी कार्यालय जाना था लेकिन अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रोग्राम में बदलाव हुआ है। सिंधिया अब सीहोर के पार्टी कार्यक्रम में भी जायेंगे जबकि भोपाल के पार्टी कार्यालय नहीं जायेंगे।

सीएम से मुलाकात
ज्योतिरादित्य सिंधिया सीएम आवास में मुख्यमंत्री शिवराजज सिंह चौहान से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान वो कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत के शपथ ग्रहण को लेकर भी चर्चा होगी।

वहीं, इनकम टैक्स की रिपोर्ट पर गरमाई सियासत के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा करेंगे। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिनों के दौरे पर मध्य प्रदेश आ रहे हैं। 26 दिसम्बर को सिंधिया जहां राजधानी भोपाल में रहेंगे तो वहीं 27 दिसंबर को उनके ग्वालियर में कार्यक्रम तय हैं।

एक महीने में तीसरी मुलाकात
पार्टी सूत्रों के मुताबिक, 26 दिसंबर को सीएम हाउस में सिंधिया-शिवराज की मुलाकात होगी। एक महीने के भीतर यह तीसरा मौका होगा, जब सिंधिया-शिवराज वन-टू-वन चर्चा करेंगे। इससे पहले 30 नवंबर और 11 दिसंबर को भी दोनों नेता मुलाकात कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mQjPs1
via

No comments