कोरोना के चलते विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित, सर्वदलीय बैठक में हुआ फैसला - Web India Live

Breaking News

कोरोना के चलते विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित, सर्वदलीय बैठक में हुआ फैसला

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित कर दिया गया है। 28 दिसंबर से शुरु होने वाला शीतकालीन सत्र तीन दिन का था और 30 दिसंबर तक चलना था। शीतकालीन सत्र को कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्थगित करने का फैसला लिया गया है। भोपाल में हुई सर्वदलीय बैठक के बाद सत्र को स्थगित करने की जानकारी दी गई।

 

सत्र स्थगित होने पर बोले कमलनाथ- 'न हो आवाज कुचलने की कोशिश'
सर्वदलीय बैठक स्थगित होने के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने मीडिया से कहा कि नियम के अनुसार जैसा सदन चल सकता है चलाएं, अगर नहीं चल सकता है तो नहीं चलाएं। हमने सुझाव दिया है कि समितियां बनाई जाएं जिसमें सदस्य हों और वो मंत्रियों के साथ बैठक करें। इन बैठकों में सवाल जवाब हों जिससे कि एक नई परंपरा शुरु हो, जिससे हमारी आवाज भी सुनी जाए और हमारी आवाज को कुचलने की कोशिश न की जाए।

 

संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान
वहीं संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विधानसभा का सत्र स्थगित होने की जानकारी देते हुए कहा कि जैसा कि नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने बताया कि विधायकों की समिति बनाई गई है उसके साथ बैठक लेकर आगे निर्णय लिया जाएगा।

 

61 कर्मचारी 5 विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि शीतकालीन सत्र से पहले ही विधानसभा के कर्मचारियों और विधायकों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी रविवार सुबह को अपना कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन विधानसभा के 61 कर्मचारियों और 5 विधायकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JtlVR6
via

No comments