ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर कोरोना पॉजिटिव, आखिरी बार सीएम, गृहमंत्री, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष से मिले थे - Web India Live

Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर कोरोना पॉजिटिव, आखिरी बार सीएम, गृहमंत्री, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष से मिले थे

मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस एक बार फिर बहुत तेजी से अपने पांव पसार रहा है। बीते 24 घंटों के दौरान एक तरफ जहां प्रदेशभर में कोरोना के 46 नए मामले सामने आए हैं तो वहीं दूसरी तरफ बेटे महाआर्यमन के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टि करते हुए संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की सलाह दी है। आपको याद दिला दें कि, चार दिन पहले ही उनके बेटे महाआर्यमन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

आपको बता दें कि, कैंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 17 अप्रैल को खुद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। लेकिन, इससे पहले 16 अप्रैल को आखिरी बार वो ग्वालियर में आयोजित अंबेडकर महाकुंभ में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने मद्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी मुलाकात की थी।

 

यह भी पढ़ें- अंतिम संस्कार से लौट रहे थे मां-बेटे : अज्ञात वाहन रौंदते हुए चली गई, दर्दनाक मौत


ट्वीट कर दी जानकारी

कैंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। उन्होंने लिखा कि, डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 कि जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी से मेरा अनुरोध है कि, पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी सावधानी बरतें या निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं।

 

यह भी पढ़ें- इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट अब बेहद आसान : इलेक्ट्रॉनिक कैश लेजर सिस्टम शुरु, व्यापारी जरूर जानें


13 अप्रैल को महानार्यमन सिंधिया कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि, बीती 13 अप्रैल को ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महानार्यमन सिंधिया कोरोना की चपेट आ गए थे। दो दिन पहले से ही उन्हें खांसी और जुकाम की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद वो जयविलास पैलेस में ही अपने कमरे में आइसोलेट हो गए और डॉक्टर्स की सलाह पर पूरे परिवार का कोविड टेस्ट कराया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/timI7Z1
via

No comments