मंत्रालय के पास एक कमरे में मिले तीन शव, बेड पर बेटी, जमीन पर पत्नी और फांसी पर पति की लाश - Web India Live

Breaking News

मंत्रालय के पास एक कमरे में मिले तीन शव, बेड पर बेटी, जमीन पर पत्नी और फांसी पर पति की लाश

भोपाल. भोपाल से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। घटना भोपाल में मंत्रालय के पास की है जहां एक घर से पति-पत्नी व बेटी के शव बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि बेटी का शव बेड पर पत्नी का जमीन में और पति का फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मामला हत्या का है या सामूहिक आत्महत्या का यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

कमरे में मिली पति-पत्नी व बेटी की लाश
मंत्रालय के पास अरेरा हिल्स इलाके के भीमनगर में रहने वाले 41 साल के धन्नालाल, 38 साल की पत्नी मंजू और 13 साल की बेटी खुशी की लाश उन्हीं के मकान के एक कमरे में मिली है। बेटी खुशी की लाश बेड पर पड़ी हुई थी जबकि पत्नी मंजू की लाश जमीन पर पास ही पति धन्नालाल फांसी पर लटका हुआ मिला है। घर में 15 साल का बेटा अरुण भी मौजूद था जो दूसरे कमरे में सोया हुआ था। सुबह जब उसने माता-पिता के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला इसके बाद पड़ोस में रहने वाले ताऊ को बताया तो आसपड़ोस के लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें- हृदय विदारक, पहले बेटी फिर पत्नी को फांसी पर लटकाकर पिता ने की खुदकुशी

bhopal_2.jpg

शुरुआती जांच में ये आया सामने
पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि पति धन्नालाल कारपेंटर का काम करता था लेकिन लंबे समय से काम न मिलने के कारण वो परेशान था। आए दिन शराब पीने लगा था जिसके कारण पत्नी से विवाद होता रहता था। आशंका है कि पत्नी व बेटी की हत्या करने के बाद उसने खुद फांसी लगाकर खुदकुशी की है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट वजह का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें- 48 घंटे में ही नई बहूरानी ने दिखाया असली रंग, ससुराल को कर गई कंगाल

bhopal_3.jpg

बेटे ने ये बताया
15 साल के बेटे अरुण ने पुलिस को बताया है कि वो मकान के दूसरे कमरे में सोया था। सुबह 9 बजे नींद खुलने पर माता-पिता के कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद उसने पड़ोस में रहने वाले अपने ताऊ को बताया जिसके बाद आसपड़ोस के लोग आ गए और दरवाजा तोड़ा तो पापा मम्मी व बहन की लाश कमरे में पड़ी हुई थी। जानकारी के मुताबिक बेटी व पत्नी के सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं। जिससे आशंका है कि पहले बेटी व पत्नी की हत्या की गई है और फिर पति ने खुदकुशी की है। बेटी व पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंस देने की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देखें वीडियो- सिरफिरे आशिक ने वीडियो बनाकर टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/huXF65V
via

No comments