पति का दगाबाज दोस्त, पहले घर तुड़वाया फिर खुद भी छोड़ा, पढ़ें खबर - Web India Live

Breaking News

पति का दगाबाज दोस्त, पहले घर तुड़वाया फिर खुद भी छोड़ा, पढ़ें खबर

भोपाल. जिस शख्स के प्यार में महिला ने अपने पति को छोड़ा उसी शख्स ने अब महिला को धोखा दे दिया। प्रेमी के शादी से इंकार करने पर अब महिला ने पुलिस में प्रेमी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मामला भोपाल का है, आरोपी महिला के पति का दोस्त है जिसका उसके घर आना जाना था और इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर हवस का शिकार बनाया।

पति का दगाबाज दोस्त
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 32 साल की महिला गृहणी है। वो अपने पति के साथ बाणगंगा इलाके में रहती थी। पति की की दोस्ती पास में रहने वाले इरफान खान नाम के युवक से थी। दोस्ती होने के कारण इरफान अक्सर घर पर आता जाता रहता है जिसके कारण महिला की उससे दोस्ती हो गई थी। पीड़िता के मुताबिक साल 2020 से 2022 के बीच दोनों में दोस्ती के नाते फोन पर बातचीत और हंसी मजाक होता रहता था।

यह भी पढ़ें- बीवी बना रही थी धर्म परिवर्तन का दबाव, पति ने उठाया खौफनाक कदम

होटल में किया रेप, पति का घर छुड़वाया
पीड़िता के मुताबिक 1 फरवरी 2022 को आरोपी ने महिला को घुमाने का झांसा दिया और मिलने बुलाया। इसके बाद आरोपी अपनी बाइक से महिला को विनायक होटल साकेत नगर लेकर पहुंचा। यहां उसने एक कमरे में महिला के साथ ज्यादती की । आरोपी ने महिला को भरोसा दिया कि जल्द उससे शादी कर लेगा। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला से कहा कि अपने पति से तलाक ले ले। इसके बाद दोनों शादी कर लेंगे। आरोपी के बहकावे में आने के बाद पीड़िता पति से अलग रहने लगी। अब आरोपी ने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया है। तब पीड़िता को अपने साथ हुए धोखे का एहसास हुआ और वो पुलिस थाने पहुंची। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस महिला टीचर का डांस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zVQ0w93
via

No comments