देर रात जोरदार आंधी के साथ गिरा पानी, कई शहरों में बदला मौसम का मिजाज - Web India Live

Breaking News

देर रात जोरदार आंधी के साथ गिरा पानी, कई शहरों में बदला मौसम का मिजाज

भोपाल. एमपी में मौसम लगातार बदल रहा है। गुरुवार को नौतपा शुरु हुआ लेकिन ज्यादा गर्मी नहीं पड़ी। इधर देर रात मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। राजधानी भोपाल सहित एमपी के कई शहरों में तेज आंधी चली जिससे कई पेड़ गिर गए। आंधी के साथ कई जगहों पर बारिश भी हुई।

बताया जा रहा है कि भोपाल के अलावा मंदसौर, विदिशा और सीहोर में आंधी आई- गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात मौसम के तेवर अचानक सख्त हो गए। एमपी के कई शहरों में तेज हवाएं चलने लगीं और हल्का—हल्का पानी भी गिरा। राजधानी भोपाल और इसके आसपास के इलाकों में आंधी आई। देर रात करीब 3 बजे चली इस आंधी के कारण बिजली चली गई जिससे लोग बेहाल हो उठे। बताया जा रहा है कि भोपाल के अलावा मंदसौर, विदिशा और सीहोर में आंधी आई।

रात करीब 3 बजे मौसम बदला और तेज हवाएं चलने लगीं, कई जगहों पर पानी भी गिरा- राजधानी में तो आंधी और तेज हवा के कारण खासी दिक्कतें आईं। रात करीब 3 बजे मौसम बदला और तेज हवाएं चलने लगीं। कई जगहों पर पानी भी गिरा। आंधी पानी का यह मौसम करीब 2 घंटे तक बना रहा। आंधी चलने से चार इमली इलाके सहित कई अन्य इलाकों में अनेक पेड़ गिरे। इधर भोपाल के अनेक हिस्सों में बिजली आपूर्ति भी ठप हो गई। भरी गर्मी में रात में बिजली चले जाने से पंखे, कूलर, एसी बंद हो गए जिससे लोग परेशान हो उठे।

मौसम विभाग के अनुसार राजधानी से सटे विदिशा और सीहोर जिले में भी आंधी आई - मंदसौर में भी आंधी के साथ बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार राजधानी से सटे विदिशा और सीहोर जिले में भी आंधी आई जिससे बिजली गुल हो गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OUz2cQa
via

No comments