सोशल मीडिया पर पहुंचा मंत्रियों का विवाद - Web India Live

Breaking News

सोशल मीडिया पर पहुंचा मंत्रियों का विवाद

सागर. सागर जिले में भाजपा के दो मंत्रियों के बीच शुरू हुआ विवाद अब सोशल मीडिया पर भी दिखाई देने लगा है। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और मंत्री भूपेंद्र सिंह के पक्ष में संगठन के लोग भी उतर आए हैं। दोनों मंत्रियों के समर्थक जमकर पोस्टबाजी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रहे इस वार के बीच मंत्री गोविंद राजपूत के बेटे आकाश राजपूत के पोस्ट ने सनसनी फैला दी। आकाश राजपूत ने सीधे तौर पर मंत्री भूपेंद्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र में पुलिस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। हलांकि उन्होंने कुछ ही देर बाद इस पोस्ट को अपने प्लेटफार्म से हटा लिया, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था।

आकाश राजपूत और देवेंद्र फुसकेले यह लिखा पोस्ट में
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बेटे आकाश राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मंत्री भूपेंद्र सिंह का नाम लिए बिना तंज कसा कि अच्छा है कि हम खुरई में नहीं हैं, नहीं तो बात करने पर ही जेल चले जाते... क्यों भाई साधु जी। खास बात यह है कि खुरई मंत्री भूपेंद्र सिंह का विधानसभा क्षेत्र है। वहीं भाजपा के जिला मंत्री देवेंद्र फुसकेले ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा कि श्रीबागेश्वर धाम की कृपा से खुरई में चल रही तालिबानी विचारधारा से शीघ्र मुक्ति मिलेगी। आप सभी का कल्याण हो। साधु जी सीताराम।

भूपेंद्र सिंह के समर्थक भी सक्रिय
सोशल मीडिया पर इस वार में मंत्री भूपेंद्र सिंह के समर्थक भी पीछे नहीं हैं। खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष भाजपा नेता राजेंद्र सिंह मोकलपुर ने भी मंत्री भूपेंद्र सिंह के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि सूरज की गर्मी से समंदर नहीं सूखा करते। वहीं भाजपा नेता संतोष दुबे ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के समर्थन में फोटो के साथ मेरा नेता, मेरा अभिमान लाइन से पोस्ट किया, लेकिन थोड़ी देर बाद इस पोस्ट को भी हटा लिया गया। भूपेंद्र सिंह के समर्थकों ने खुरई में तालिबानी विचारधारा पर देवेंद्र फुसकेले को खूब खरीखोटी सुनाई।

यह सब पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, सभी से कहा गया है कि इस तरह की बयानबाजी न करें। भाजपा में यह अनुशासनहीनता मानी जाती है। इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। पार्टी के निर्देशानुसार आगे कार्य किया जाएगा।
गौरव सिरोठिया, भाजपा जिलाध्यक्ष सागर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o3vnwA
via

No comments