HuT के आतंकी को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना- देखें वीडियो - Web India Live

Breaking News

HuT के आतंकी को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना- देखें वीडियो

भोपाल के सौरभ को सलीम बनाने के जाकिर नायक से संबंध के खुलासे के बाद भाजपा की ओर से कांग्रेस के दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला किया गया है इस हमले के तहत मप्र के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा पूछा गया कि- .@digvijaya_28 जी जो जाकिर नाइक को शान्ति दूत बताते हैं, उनको कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन हिज़्ब-उत-तहरीर (HuT) के आतंकी और उनके परिवार के लोगों की बात पर जवाब देना चाहिए।

ऐसे समझें पूरा मामला
दरअसल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हिज्ब-उत-तहरीर (एचयूटी) आतंकी संगठन से जुड़े अनेक संदिग्धों द्वारा धर्म परिवर्तन का मामला सामने आ के साथ ही बड़ा खुलासा हुआ। धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपनाने वाले इन संदिग्धों में से एक सौरभ भी रहा, जो भोपाल के करीब बैरसिया का रहने वाला है और यह भी धर्म परिवर्तन के बाद मोहम्मद सलीम बन गया था।

digvijay_and_zakir.jpg

ये हुआ था खुलासा
एजेंसियों की पकड में आने के बाद अब उनके पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जाकिर नाईक ने सौरभ को सलीम बनाया है। ज्ञात हो कि देशभर में जाकिर नाइक का नेटवर्क फैला हुआ है। ऐसे में एटीएस की रिपोर्ट के मुताबिक भी जाकिर नाईक के गुर्गे बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन करा रहे है।

सौरभ के परिवार के अनुसार उनका बेटा कट्टर बन रहा था, जो जाकिर नाइक की तहरीरें सुनता था। बता दें कि जाकिर नाइक इस्लामिक रिसर्च फांउडेशन का संस्थापक और अध्यक्ष है। वहीं भोपाल का सौरभ आपने साथ ही अपनी पत्नी को भी इस्लाम कबूल करने की बात कह कर उसे बुर्का पहनाने लगा था।

ज्ञात हो कि अब तक जो खुलासे हुए हैं उनके अनुसार भोपाल व हैद्राबाद से गिरफ्तार हुए अंतर्राष्ट्रीय कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन हिज्ब-उत-तहरीर (एचयूटी) के आतंकियों में गिरफ्तार हुए इन 16 आतंकियों में से 8 आतंकी धर्म परिवर्तन के बाद मुस्लिम बने । इन सभी आतंकियो ने पूर्व में हिंदू धर्म को छोडकर इस्लाम ग्रहण कर लिया था।

1.jpg

= जाकिर नाईक ने सौरभ को सलीम बनाया! जानें कैसे

5_1.jpg

= कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन के 8 आतंकियों पर बड़ा खुलासा

3_1.jpg

= हिंदू लड़कियों को कन्वर्ट कर मुस्लिम बना रहे हिज्ब-उत-तहरीर के आतंकी, CM बोले- केरल स्टोरी MP में नहीं बनने देंगे

4_1.jpg

= दिग्विजय सिंह का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले अब सेंट्रल इंडिया में भी हो जाएगा सफाया- देखें वीडियो

5_1.jpg

= NIA-ATS Raid में पकड़े गए आतंकियों का बड़ा कबूलनामा

2_1.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wOt4D7k
via

No comments