बयान: मतदान के बाद कमलनाथ ने कहा- एमपी के मतदाता गरीब और सरल स्वाभाव के धोखा बर्दाश्त नहीं करेंगे - Web India Live

Breaking News

बयान: मतदान के बाद कमलनाथ ने कहा- एमपी के मतदाता गरीब और सरल स्वाभाव के धोखा बर्दाश्त नहीं करेंगे

भोपाल. मध्यप्रदेश की छह लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है। मध्यप्रदेश के सीएम के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के शिकारपुरा पोलिंग बूथ में वोटिंग की। वोटिंग के बाद उन्होंने मीडिया के माध्यम से लोगों से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा- 75 दिनों में हमने जो किया है वो जनता के लिए किया है हम उसका हिसाब दे रहे हैं। लेकिन भाजपा ने पांच सालों में जो किया है उसका जवाब नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा में मध्यप्रदेश का मतदाता गरीब है, सरल स्वाभाव के हैं, सीधे-साधे हैं। वो सब बर्दाश्त कर लेगें लेकिन उनको ठगा जाए वे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 

लोगों से की अपील
कमलनाथ ने कहा- मैं मध्यप्रदेश की महिलाओं, माताओं और प्रदेश के युवाओं से अपील करता हूं कि आगे आइए। हमें मध्यप्रदेश का सुरक्षित करना है इस देश को सुरक्षित करना है। इस दौरान कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी मौजूद थे।

सीएम कलनाथ ने शिकारपुर में किया मतदान
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने परिवार से साथ छिंदवाड़ा संसदीय सीट पर वोटिंग की। कमलनाथ ने शिकारपुर के पोलिंग बूथ क्रमाक 17 में अपना वोट डाला। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे नकुल नाथ भी मौजूद थे। बता दें कि इस बार छिंदवाड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस ने नकुलनाथ को उम्मीदवार बनाया है। नकुलनाथ का मुकाबला भाजपा के नत्थन शाह से है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2UNpiSu
via

No comments