अक्षय तृतीया पर अपनी राशि अनुसार खरीदें ये चीज़ें, घर में बरकत के साथ बढ़ेगी आमदनी - Web India Live

Breaking News

अक्षय तृतीया पर अपनी राशि अनुसार खरीदें ये चीज़ें, घर में बरकत के साथ बढ़ेगी आमदनी

अक्षय तृतीया के दिन खरीदारी का बहुत महत्व होता है। क्योंकि इस दिन की गई खरीदारी बहुत शुभ मानी जाती है। कहा जाता है अक्षय तृतीया के दिन खरीदी हुई हर वस्तु में इजाफा करता है और आपके जीवन में समृद्धि की बढ़ोतरी भी होती है। जरुरी नहीं है की अक्षय तृतीया के दिन सोने के आभूषण ही खरीदे जाएं। इस दिन आप अन्य शुभ धातु की वस्तुएं भी खरीद सकते हैं। इस अक्षय तृतीया आप अपनी राशि अनुसार भी वस्तुएं खरीद सकते हैं। तो आइए जानते आपकी राशि के अनुसार कौन सी वस्तु आपके लिए लाभकारी रहेगी....

akshay tritiya 2019

मेष राशि: इस राशि वाले जातक तांबे और सोने से बनी वस्‍तुएं खरीदें और गैहूं का दान करें। शुभ रहेगा।

वृषभ राशि: इस राशि के जातक अक्षय तृतीया के दिन चांदी के सिक्‍के या चांदी से बनी वस्तु खरीद सकते हैं, आपके लिए लाभकारी रहेगा। साथ ही अन्‍न और वस्‍त्र का दान करें।

मिथुन राशि: अक्षय तृतीया के दिन इस राशि के जातक चांदी के आभूषण और नए वस्‍त्रों की खरीद कर सकते हैं, आपके लिए बहुत शुभ रहेगा। साथ ही मूंग की दाल का दान करें घर में समृद्धी आएगी।

कर्क राशि: अक्षय तृतीया के दिन इस राशि के जातक चांदी खरीद सकते हैं, यह आपके लिए बहुत शुभ रहेगा। इसके साथ ही आप किसी गरिब को खाना खिलाएं लाभ होगा।

सिंह राशि: अक्षय तृतीया के दिन इस राशि वाले लोग सोने के आभूषण खरीदें और गरीब व्यक्ति को फल दान करें। इससे आपके सभी दुख दूर होंगे और सुख बना रहेगा।

कन्या राशि: इस दिन कन्या राशि के जातक चांदी के सिक्‍के और स्‍टील के बने बर्तन खरीदें और मिठाई दान करें। घर में हमेशा सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

तुला राशि: इस राशि के जातक अक्षय तृतीया के दिन चांदी के सिक्‍के खरीदें और सफेद रंग के वस्‍त्रों का दान करें। आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगा।

वृश्चिक राशि: अक्षय तृतीया के दिन इस राशि के लोग तांबे का पात्र खरीदें, या फिर सोने के आभूषण भी खरीद सकते हैं। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी और आर्थिक समस्याएं भी दूर होंगी।

धनु राशि: अक्षय तृतीया के दिन इस राशि के लोग सोने के आभूषण खरीदें और किसी मंदिर में चने की दाल दान करें। आपके लिए मंगलकारी रहेगा।

मकर राशि: इस राशि के जातक अक्षय तृतीया के दिन चांदी के सिक्कों या गहनों की खरीदारी करें। इस दिन लोहे का दान जरुर करें।

कुंभ राशि: इस राशि के जातक सोने के आभूषण खरीदकर पत्‍नी को गिफ्ट करें और घर में ब्राह्मण को भाजन कराएं।

मीन राशि: इस राशि के जातक अभूषणों की खरीदारी करें और किसी गरिब को खाना खिलाएं लाभ होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2USHXw2
via

No comments