दिग्विजय के लिए पांच क्विंटल लाल मिर्च से हवन करेंगे वैराग्यानंद, कहा- नहीं जीते तो ले लेंगे जिंदा समाधि - Web India Live

Breaking News

दिग्विजय के लिए पांच क्विंटल लाल मिर्च से हवन करेंगे वैराग्यानंद, कहा- नहीं जीते तो ले लेंगे जिंदा समाधि

भोपाल. मध्यप्रदेश में भोपाल सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है। कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में महामंडलेश्वर वैराग्यानंद भी आ गए हैं। वो दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए हवन करेंगे। अगर कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो वो जिंदा समाधि ले लेंगे।

भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ महामंडलेश्वर वैराग्यानंद प्रचार करेंगे। भोपाल में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए हवन करूंगा। उन्होंने कहा कि हवन का स्थान मैं एक-दो दिनों में बताऊंगा। वैराग्यनंद ने कहा कि मैं आज जगह देखूंगा कि मुझे कहां करनी है। मुझे दिग्विजय की जीत पर कोई संशय नहीं है, इसीलिए मैं यज्ञ करूंगा। उनकी जीत पर कोई संशय नहीं है, इसलिए मैं जिंदा समाधि की बात कर रहा हूं।

 

उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह के लिए घर-घर जाकर वोट मांगूगा। इसके साथ ही वैराग्यानंद ने कहा कि भारत के वो संन्यासी जो लाल कपड़ों पर प्रश्न चिह्न लगाते हैं लोग, क्या लाल कपड़ा पहनने वाले लोग कांग्रेस के साथ नहीं हैं। दिग्विजय के लिए बीस हजार साधू घर-घर जाकर वोट मांगेंगे। ऐसे उम्मीदवार के लिए जो सचमूच में जगदगुरु शंकराचार्य और भारत के संन्यासियों का सम्मान करता है। वैराग्य नंद पांच मई को दिग्विजय सिंह के लिए हवन करेंगे।

 

दरअसल, दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल सीट से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है। साध्वी मालेगांव धमाके की आरोपी हैं। इसे लेकर विपक्ष लगातार उन्हें निशाना बना रहा है। इसके साथ ही दिग्विजय ने भी कहा था कि साध्वी में अगर शक्ति है तो फिर मसूद अजहर को श्राप देकर क्यों नहीं मार देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GQI8Ei
via

No comments