अब दिग्विजय सिंह की सभा में भी गुल हुई बिजली, कहा- कर्मचारी SMS भेजते हैं कांग्रेस आई बिजली गई - Web India Live

Breaking News

अब दिग्विजय सिंह की सभा में भी गुल हुई बिजली, कहा- कर्मचारी SMS भेजते हैं कांग्रेस आई बिजली गई

भोपाल. मध्यप्रदेश में बिजली की अघोषित कटौती अब कांग्रेस के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। प्रदेश के कई जिलों में एक बार फिर से बिजली की कटौती से लोग परेशान हो रहे हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा के बाद अब भोपाल के कांग्रेस के उम्मीदवार और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की सभा में भी बिजली गुल हो गई। दरअसल, सोमवार की शाम को दिग्विजय सिंह पुराने भोपाल में एक सभा को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान वहीं बिजली चली गई जिसके बाद दिग्विजय ने फोन लगाकार अधिकारियों को फटकार लगाई और बिजली कटौती का आरोप भाजपा पर लगाया।

 

 

digvijay singh

अधिकारी को लगाया फोन
बिजली कट होने के बाद दिग्विजय सिंह ने मंच से ही बिजली विभाग के कर्मचारी को फोन लगाकर फटकार लगाई। दिग्विजय सिंह ने फोन को लाउड स्पीकर में रखा और वहां मौजूद जनता को सुनाया। इस दौरान बिजली अधिकारी ने जांच की बात कही। जिस पर दिग्विजय सिंह भड़क गए। उन्होंने कहा कि जांच तो आप करते रहेंगे लेकिन आपके नीचे के लोग गड़बड़ी कर रहे हैं। जब प्रदेश में पर्याप्त बिजली है तो किस कारण से कटौती हो रही है। दिग्विजय ने पूछा क्या यह शिड्यूल कट है। दिग्विजय सिंह ने कहा आपके नीचे के अधिकारी जो गड़बड़ कर रहे हैं उन पर क्या नियंत्रण कर रहे हैं आप? आपके एई साहब भी परेशान हो रहे हैं आप कह रहे हैं कट नहीं है। कैसे बंद हुई मुझे यह बताइए। इतने में बिजली आ जाती है। दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं पब्लिक का आदमी हूं मैंने आपको फोन लगाया तो लाइट आ गई? किसानों को हर वक्त फोन करना पड़ेगा क्या?

भाजपा की साजिश
दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये कटौती कांग्रेस को बदनाम करने के लिए की जा रही है। ये कटौती बीजेपी द्वारा रखे गए आउटसोर्सिंग के कर्मचारी कर रहे हैं और फिर खुद ही मैसेज करते हैं 'कांग्रेस आई बिजली गई।'

 

कमलनाथ की सभा में भी गई थी बिजली
सोमवार को सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा के शिकारपुर स्थित मतदान केंद्र पर मतदान के लिए पहुंचे थे, तभी वहां की बत्ती गुल हो गई थी। कमलनाथ वहां अपने बेटे के नकुलनाथ के साथ वोटिंग के लिए गए थे। नकुल छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वहीं, कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से उपचुनाव में उम्मीदवार हैं।

 

शिवराज ने साधा था निशाना
बिजली कटौती को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था- कमलनाथ बिजली कर्मचारियों को रोज धमकी दे रहे हैं कि बिजली काटी तो बर्खास्त कर दूंगा। बिजली का पैसा दे नहीं रहे और बिजली मांग रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री था तो 7600 करोड़ रुपया देकर कहता था कि 24 घंटे बिजली दो।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2vrtIEh
via

No comments