छह साल की बच्ची से 15 साल के लड़के ने की घिनौनी हरकत, बोला- ' किसी को बताया तो मार डालूंगा ' - Web India Live

Breaking News

छह साल की बच्ची से 15 साल के लड़के ने की घिनौनी हरकत, बोला- ' किसी को बताया तो मार डालूंगा '

भोपाल। साल 2020 में खत्म होने की ओर है और सभी लोग नए साल के आगाज में लगे हुए हैं लेकिन साल के जाते- जाते मध्प्रदेश में एक और बच्ची से साथ घिनौनी हरकत हुई है। घटना करोंद इलाके में रहने वाली छह साल की बच्ची के साथ हुई। जानकारी के मुताबिक बच्ची के मोहल्ले में रहने वाले 15 साल के लड़के ने न सिर्फ उसके साथ अश्लील हरकत की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी।

RAPE : क्राइम ब्रांच समेत 11 टीमें जुटी खोज में, एक टीम बिहार भेजी

दर्द होने पर रोने लगी बच्ची

बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार दोपहर करीब दो बजे हुई। बच्ची अपनी घर की छत पर बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रही थी उसी दौरान घर के पास में रहने वाला 15 साल का लड़का ( जिसे वह भईया कहती है ) उसकी छत पर पहुंचा। बबच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा। कुछ देर बाद जब बच्ची को दर्द हुआ तो बच्ची रोने लगी। लड़के ने उसे धमकाया कि किसी को बताया तो मार डालूंगा। बच्ची के पिता को जब घटना मालूम हुई तो उन्होंने रिश्तेदारों से बात की और अगले दिन शुक्रवार शाम बेटी और पत्नी के साथ निशातपुरा थाने जाकर केस दर्ज करवाया।

RAPE : परिवार के साथ सो रही बच्ची को उठाकर झाडिय़ों में ले गया नराधम

दलित एक्ट की लगीं धाराएं

इस मामले में पुलिस का कहना है कि बाल अपचारी के खिलाफ छेड़छाड़, ज्यादती, पॉस्को और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने फिलहाल उस लड़के को हिरासत में नहीं लिया है। लड़का अभी नाबालिग है, इसलिए उसकी काउंसलिंग कराने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

पिता को बताई पूरी कहानी

उस रात बच्ची दर्द से रात भर सिसकती रही। कई बार वह अपनी मां से लिपटकर बोली कि मुझे अपने पास चिपकाकर सुला लो, डर लग रहा है। मां ने बच्ची से कई बार पूछा कि क्या हुआ है लेकिन बच्ची ने कुछ नहीं बताया। बाद में पिता ने कोशिश की। उन्होंने पुचकारते हुए पूछा कि बेटा क्या हुआ है। अपने पापा को भी नहीं बताओगी? तो उसने पिता को दो दिन पहले अपने साथ हुई गंदी हरकत की पूरी कहानी सुनाई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KtsAeD
via

No comments