सांस लेने में दिक्कत होने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली AIIMS में हुईं एडमिट, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव - Web India Live

Breaking News

सांस लेने में दिक्कत होने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली AIIMS में हुईं एडमिट, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

भोपाल। भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) सांस लेने में दिक्कत की वजह से दिल्ली एम्स (AIIMS) में भर्ती की गई हैं। साध्वी प्रज्ञा को सांस लेने में परेशानी के अलावा ब्लड प्रेशर की भी शिकायत है। उन्हें भर्ती करने से पहले एम्स के डॉक्टरों ने उनका कोविड-19 का टेस्ट किया, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस वजह से सांसद शनिवार को मुंबई की एक स्पेशल एनआईए कोर्ट में पेश नहीं हो पाईं। यह एक महीने में दूसरा मौका है, जब प्रज्ञा अदालत में तारीख पर पेश नहीं हुईं।

370411-pragya.jpg

जारी होगा हेल्थ बुलेटिन

प्रज्ञा ठाकुर को फिलहाल एम्स के प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी रख रही है। वहीं एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। आज एम्स प्रज्ञा ठाकुर का हेल्थ बुलेटिन जारी करेगा, जिसमें स्थिति और स्पष्ट हो पाएगी।

धमाकों के बाद आई थीं सुर्खियों में

जानकारी के लिए बता दें कि साध्वी भोपाल के सीहोर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद हैं। साध्वी भोपाल लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की उम्मीदवार बनने के मात्र एक घंटे पहले ही बीजेपी में शामिल हुई थीं। वो साल 2008 में मालेगांव में हुए बम धमाकों के बाद सुर्खियों में आई थीं, तब उन्हें गिरफ्तार किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38ndSNY
via

No comments