आगामी चुनावों में 'रोड नहीं तो वोट नहीं', इस तरह चलाया जाएगा अभियान - Web India Live

Breaking News

आगामी चुनावों में 'रोड नहीं तो वोट नहीं', इस तरह चलाया जाएगा अभियान

भोपाल/ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा सीट के अंतर्गत आने वाले अवधपुरी परिक्षेत्र में आने वाली करीब तीन दर्जन कॉलोनियों के रहवासियों ने बैठक कर निर्णय लिया है कि, अगर एक सप्ताह के अंदर प्रशासन ने अवधपुरी से लेकर बीडीए कॉलोनी की सड़क और एमजीएम स्कूल से लेकर बीडीए कॉलोनी की सड़क की कार्य योजना अथवा भूमि पूजन नहीं किया, तो रहवासी आगामी चुनावों में 'रोड नहीं तो वोट नहीं' अभियान चलाएंगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज 10 हजार स्कूलों को प्राइवेट स्कूल की तर्ज पर करना चाहते हैं विकसित, जिले नहीं ले रहे इंट्रेस्ट

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश फिर बना तेंदुआ स्टेट, अब राज्‍य में मौजूद हैं 3421 तेंदुए

50 हजार से ज्यादा आबादी हो रही प्रभावित

आपको बता दें कि, इलाके की तीन दर्जन कॉलोनियों में 50 हजार से ज्यादा आबादी निवास करती है, जिन्हें इस अभियान से जोड़ा जाएगा। इस संबंध में अवधपुरी परिक्षेत्र रहवासी महासमिति अध्यक्ष रमन तिवारी और उपाध्यक्ष सोहन सिंह के नेतृत्व में एक बड़ी बैठक की गई। आज एक प्रतिनिधिमंडल टीएनसीपी और सीपीए के अफसरों से मिलेंगे। साथ ही, स्थानीय विधायक कृष्णा गोर से मुलाकात कर अपनी मांग रखेंगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- पत्रकारिता से राजनीति में आए थे मोतीलाल वोरा, 3 साल रहे मध्य प्रदेश के सीएम, जानिये सियासी सफर


कई बार मिल चुका आश्वासन, पर...

दरअसल, कुछ दिनों पहले अफसरों ने रहवासियों को आश्वासन दिया था, कि जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराया जाएगा। लेकिन, अब तक इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया गया। इससे पहले एमजीएम स्कूल प्रबंधन ने भी रहवासियों के साथ बैठक कर लिखित आश्वासन दिया है कि, वो सड़क के लिये जमीन देने को तैयार हैं। इसके बावजूद भी अब तक सड़क निर्माण को लेकर कोई कार्य योजना न बनने से रहवासियों में नाराजगी है।

 

इस बार चलेगा 'रोड नहीं तो वोट नहीं' अभियान, देखें Video



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WFbT22
via

No comments