शीतकालीन सत्र से पहले सीएम शिवराज का कोरोना टेस्ट, नेगेटिव आई रिपोर्ट - Web India Live

Breaking News

शीतकालीन सत्र से पहले सीएम शिवराज का कोरोना टेस्ट, नेगेटिव आई रिपोर्ट

भोपाल. सोमवार से शुरु हो रहे शीतकालीन सत्र से ठीक एक दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना कोरोना टेस्ट कराया। रविवार की सुबह सीएम आवास पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सीएम शिवराज का कोरोना टेस्ट किया जिसकी रिपोर्ट दोपहर में नेगेटिव आई है। बता दें कि सत्र की शुरुआत से पहले ही विधानसभा के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। शनिवार को प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और विधानसभा के अधिकारी कर्मचारियों ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था।

 

विधानसभा के 34 कर्मचारी निकले संक्रमित
खबरें हैं कि शीतकालीन सत्र से पहले कराए गए विधानसभा के 77 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट में 34 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनका पहले रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ था और बाद में आरटीपीसीआर कराई गई थी। संक्रमित पाए गए कर्मचारियों ने में विधायक विश्रामगृह के कर्मचारी भी शामिल हैं जिससे चिंताएं और बढ़ गई हैं क्योंकि विधानसभा सत्र के दौरान शामिल होने वाले विधायक इन्हीं विश्राम गृहों में आकर ठहरते हैं।

 

अब तक 47 विधायक हो चुके हैं कोरोना संक्रमित
बता दें कि कोरोना काल से अभी तक मध्यप्रदेश विधानसभा के 47 विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिनमें सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हैं, कोरोना से संक्रमित होने वाले विधायकों में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के विधायक शामिल हैं। इतना ही नहीं राजगढ़ के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का कोरोना के चलते बीते दिनों निधन भी हो चुका है।

 

देखें वीडियो- जानलेवा हो रही है एमपी की हवा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WKu8TY
via

No comments