MP के युवाओं को सौगात, नए साल में पुलिस विभाग में निकलने जा रही हैं हजारों पदों पर नौकरी - Web India Live

Breaking News

MP के युवाओं को सौगात, नए साल में पुलिस विभाग में निकलने जा रही हैं हजारों पदों पर नौकरी

भोपाल/ लंबे समय से पुलिस भर्ती का इंतजार कर रहे मध्य प्रदेश के युवा बेरोजगारों के लिये साल 2021 राहत लेकर आने वाला है। नए साल में मध्य प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा युवाओं के लिये 5 हजार पदों पर भर्ती देने की तैयारी कर रहा है।

 


पढ़े ये खास खबर- खुलासा : मध्य प्रदेश तेजी से बढ़ रहा है वायु प्रदूषण, सिर्फ 1 साल में 1 लाख 12 हजार लोग गवा चुके हैं जान


विज्ञापन जारी होने के बावजूद इसलिये हुई देरी

पीईबी के अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस भर्ती के पूर्व में विज्ञापन भी जारी किया जा चुका है। लेकिन, इस संबंध में पुलिस विभाग से अभी तक मांग पत्र नहीं आया है। इसके चलते अब तक रूल बुक जारी नहीं की गई है।

 

पढ़े ये खास खबर- अलर्ट : कोरोना वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन के नाम पर हो रही ठगी, सायबर ठगों का ये पेतरा कर देगा हैरान


महीने के अंत तक मांग पत्र मिलने की संभावना

संभावना जताई जा रही है कि, इस महीने के अंत तक पुलिस विभाग की ओर से मांग पत्र आ जाएगा। इसके बाद नए साल से भर्ती प्रक्रिया शुरु कर दी जाएगी। गौरतलब है कि, पीईबी ने अक्टूबर महीने में पुलिस भर्ती के लिये विज्ञापन जारी किया था। उसमें दावा किया गया था कि, 24 दिसंबर से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरु कर दी जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

 

पढ़े ये खास खबर- जल्द ट्रेन में सफर करने के लिये रिजर्वेशन की नहीं पड़ेगी जरूरत, रेलवे कर रहा है अनारक्षित ट्रेनें चलाने की तैयारी


क्या कहते हैं अधिकारी

पीईबी के डायरेक्टर षणमुख प्रिया मिश्रा ने बताया कि, विभागीय मांगपत्र आते ही रूल बुक और पुलिस भर्ती की प्रक्रिया शुरु कर दी जाएगी।

 

जानलेवा हो रहा है मध्य प्रदेश की हवा, देखें Video



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WKY0iY
via

No comments