इन रास्तों से न गुजरें आज- ईद और परशुराम जयंती पर बदला रहेगा ट्रैफिक - Web India Live

Breaking News

इन रास्तों से न गुजरें आज- ईद और परशुराम जयंती पर बदला रहेगा ट्रैफिक

भोपाल। भगवान परशुराम जयंती और ईद के मौके पर शनिवार को भोपाल पुलिस हाई अलर्ट पर रहेगी। पुलिस कमिश्नर सहित आठ आइपीएस अफसरों के निर्देशन पर लगभग एक हजार पुलिस के जवान नए और पुराने भोपाल के चप्पे-चप्पे पर नजर रखेंगे।

ड्रोन कैमरे से निगरानी
टीलाजमालपुरा, सिंधी कालोनी, तलैया, नादरा जैसे इलाकों में ड्रोन कैमरों से निगरानी की जाएगी। शनिवार को सुबह 6 बजे से ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। रेतघाट से मोती मस्जिद, सदर मंजिल-रायल मार्केट की ओर यातायात प्रतिबंधित रहेगा।

: इन्दौर-उज्जैन की तरफ से आने वाली बसें लालघाटी से नादरा बस स्टैण्ड की ओर नहीं आ सकेंगी। इस मार्ग की बसें हलालपुर बस स्टैण्ड तक आएंगी।
: राजगढ़ (ब्यावरा) की ओर से आने वाली बसें हलालपुर बस स्टैण्ड पर समाप्त होंगी।
: लालघाटी कोहेफिजा से इमामी गेट, पीरगेट की ओर यातायात परिवर्तित रहेगा। लोग वीआइपी रोड से जा सकेंगे।
: नादरा बस स्टैंड से भोपाल टाकीज होकर रॉयल मार्केट की ओर बीसीएलएल, मध्यम और बड़ी बसों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। नादरा बस स्डैंड से लालघाटी की ओर जाने वाली बसें जेपी नगर तिराहे से बेस्ट प्राइज करोंद होकर आवागमन कर सकेंगी।
: ईदगाह की ओर आने वाले मार्गों पर उपरोक्त समय में आवागमन पूर्णतरू प्रतिबंधित रहेगा ।

इन मार्गों का करें उपयोग
: पुराने शहर से एयरपोर्ट, गांधी नगर की ओर आवागमन करने वाले वाहन गांधी नगर तिराहा, नई जेल रोड, करोंद होकर आवागमन कर सकेंगे।
: नए शहर से सीहोर, एयरपोर्ट की ओर जाने वाले वाहन भदभदा चौराहा, नीलबड़ तिराहा, नाथू बरखेड़ा रोड होकर आवागमन कर सकेंगे।

यात्री बसों का आवश्यकतानुसार डायवर्जनरू गुना, राजगढ़, ब्यावरा की ओर से आने वाली यात्री बसें मुबारकपुरा बायपास, खजूरी बायपास, बैरागढ़ होकर हलालपुर बस स्टैण्ड का उपयोग कर सकेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/59cTIet
via

No comments