एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी बोली- 50 का एक्टर 20 साल की एक्ट्रेस के साथ कर रहा रोमांस - Web India Live

Breaking News

एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी बोली- 50 का एक्टर 20 साल की एक्ट्रेस के साथ कर रहा रोमांस

भोपाल। बॉलीवुड में आज भी मेल-फीमेल का गैप है। आज 50 वर्ष का एक्टर 20 वर्ष की एक्ट्रेस से पर्दे पर रोमांस करते नजर आता है, राइटर-डायरेक्टर उसी के हिसाब से कहानी भी गढ़ते हैं, लेकिन इस उम्र की एक्ट्रेस ऐसे रोल नहीं कर सकती। उसे बड़ी बहन या फिर मां का रोल ही दिया जाता है। ये समस्या सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही नहीं है, हॉलीवुड में भी पुरुषों के किरदार ज्यादा दमदार होते हैं। वे भी लंबे समय तक लीड रोल में होते हैं।

एक्ट्रेस की इंडस्ट्री में बहुत छोटी उम्र होती है। हालांकि, समय के साथ बदलाव आ रहा है, अब एक्ट्रेस बेस्ड फिल्में बन रही हैं तो बड़ी उम्र की एक्ट्रेस को भी स्ट्रॉन्ग किरदार मिल रहे हैं। यह बात फिल्म एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने पत्रिका प्लस से बात करते हुए कही। वे आर्म रेसलिंग टूर्नामेंट प्रो पंजा लीग के इवेंट में शामिल होने आई हैं।

 

 

capture.png

स्पोर्ट्स को लेकर नजरिया बदल रहा

प्रीति ने कहा, अब देश में स्पोर्ट्स को लेकर नजरिया बदल रहा है। महिला-पुरुष दोनों के गेम्स को पसंद किया जा रहा है। मुझे भी शुरू से स्पोर्ट्स पसंद रहा है। हम एक नया स्पोर्ट लेकर आए है आर्म रेसलिंग। ऑनलाइन आर्म रेसलिंग व्यूअरशिप में देश नंबर वन बन गया है। मध्यप्रदेश भी आर्म रेसलिंग का हब बन सकता है। उन्होंने कहा कि इस फील्ड में अब महिलाएं भी आगे रही हैं। वे भी हर खेल में अपने हाथ आजमा रही हैं। अब तक कई ऐसे खेल थे, जिन्हें सिर्फ पुरुषों का ही वर्चस्व माना जाता था। इसलिए महिला-पुरुष सहित तीनों कैटेगरी में समान पुरस्कार राशि रखी गई है।

ओटीटी पर आऊंगी नजर

प्रीति ने कहा कि मैंने हमेशा वहीं फिल्में चुनीं, जिनके रोल्स मुझे पसंद आए। जल्द ही ओटीटी पर मेरा एक शो ’कफस’ आने वाला है, जिसमें मेरे साथ शरमन जोशी सहित बड़ी कास्ट हैै। मैैं अपने अन्य प्रोजेक्ट के साथ एक्टिंग को भी इंजॉय कर रही हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/t8glvSP
via

No comments