आतंकी का घर बंद कर कई घंटों की सर्चिंग, एनआइए ने फिर मारा छापा - Web India Live

Breaking News

आतंकी का घर बंद कर कई घंटों की सर्चिंग, एनआइए ने फिर मारा छापा

भोपाल. एनआइए ने एक बार फिर देशभर में छापामारी की है। बुधवार को देश के कई राज्यों के साथ एमपी में भी एनआइए टीम ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि देशभर में 100 से ज्यादा जगहों पर छापा मारा गया है जिसमें एमपी भी शामिल है।

एनआइए की पश्चिम बंगाल से आई टीम ने आतंकी अब्दुल रकीब के घर की तलाशी ली- इससे पहले एनआईए की एक टीम मंगलवार को ही एमपी के खंडवा पहुंच चुकी थी। एनआइए टीम ने यहां कई घंटों तक तलाशी अभियान चलाया। बताया जा रहा है कि एनआइए की यह टीम पश्चिम बंगाल से आई थी। इस टीम ने आतंकी अब्दुल रकीब के घर की तलाशी ली। एनआइए अब आतंकी अब्दुल के रिश्तेदारों और परिचितों से पूछताछ करेगी।

खंडवा में मंगलवार को पहुंचते ही एनआइए ने इस आतंकी के घर को बंद कर दिया- आतंकी अब्दुल रकीब को पहले ही पकड़ा जा चुका है। खंडवा में मंगलवार को पहुंचते ही एनआइए ने इस आतंकी के घर को बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकी के घर का दरवाजा बंद कर टीम ने कई घंटों तक यहां सर्चिंग की। यहां से टीम को क्या मिला, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

सूत्रों के अनुसार एनआइए अब आतंकी अब्दुल के रिश्तेदारों और परिचितों से पूछताछ करेगी- सूत्रों के अनुसार एनआइए अब आतंकी अब्दुल के रिश्तेदारों और परिचितों से पूछताछ करेगी। उसके मोबाइल में जो नंबर मिले हैं, उनसभी के बारे में पता किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर सभी को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

इस खबर को अपडेट किया जा रहा है



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/eNUHWKM
via

No comments