बॉलीवुड में आज भी मेल-फीमेल गैप है, 50 साल ·का एक्टर रोमांस कर सकता है, ऐसे रोल एक्ट्रेस को नहीं मिल सकते - Web India Live

Breaking News

बॉलीवुड में आज भी मेल-फीमेल गैप है, 50 साल ·का एक्टर रोमांस कर सकता है, ऐसे रोल एक्ट्रेस को नहीं मिल सकते

भोपाल। बॉलीवुड में आज भी मेल-फीमेल का गैप है। आज भी 50 वर्ष का एक्टर 20 वर्ष की एक्ट्रेस से पर्दे पर रोमांस करते नजर आता है, राइटर-डायरेक्टर उसी के हिसाब से कहानी भी गढ़ते हैं, लेकिन इस उम्र की एक्ट्रेस ऐसे रोल नहीं कर सकती। उसे बड़ी बहन या फिर मां का रोल ही दिया जाता है। ये समस्या सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही नहीं है, हॉलीवुड में भी है। एक्ट्रेस की इंडस्ट्री में बहुत छोटी उम्र होती है। हालांकि, समय के साथ बदलाव आ रहा है, अब एक्ट्रेस बेस्ड फील्में बन रही हैं तो बड़ी उम्र की एक्ट्रेस को भी स्ट्रॉन्ग किरदार मिल रहे हैं। यह बात फिल्म एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने पत्रिका प्लस से बात करते हुए कही। वे आर्म रेसलिंग टूर्नामेंट प्रो पंजा लीग के इवेंट में शामिल होने आई हैं।

ओटीटी पर आऊंगी नजर

स्पोर्ट्स को लेकर देश में नजरिया बदल रहाप्रीति ने कहा कि अब हमारे देश में स्पोर्ट्स को लेकर नजरिया बदल रहा है। महिला-पुरुष दोनों के गेम्स को पसंद किया जा रहा है। मुझे भी शुरू से स्पोर्ट्स पसंद रहा है। हम एक नया स्पोर्ट लेकर आए हैैं आर्म रेसलिंग। ऑनलाइन आर्म रेसलिंग व्यूअरशिप में देश नंबर वन बन गया है। मध्यप्रदेश भी आर्म रेसलिंग का हब बन सकता है। प्रीति ने कहा कि मैंने हमेशा वहीं फिल्में चुनीं, जिनके रोल्स मुझे पसंद आए। जल्द ही ओटीटी पर मेरा एक शो 'कफस' आने वाला है, जिसमें मेरे साथ शरमन जोशी सहित बड़ी कास्ट हैै। मैैं अपने अन्य प्रोजेक्ट के साथ एक्टिंग को भी इंजॉय कर रही हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/oJXeu1r
via

No comments