बीजेपी के पूर्व मंत्री ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा से बताया खुद की जान को खतरा, पढ़ें पूरी खबर - Web India Live

Breaking News

बीजेपी के पूर्व मंत्री ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा से बताया खुद की जान को खतरा, पढ़ें पूरी खबर

भोपाल. पूर्व मंत्री व भाजपा के सीनियर नेता हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे अपनी जान को खतरा बताया है। जबलपुर से विधायक रहे हरेंद्र जीत सिंह बब्बू का आरोप है कि वीडी शर्मा पार्टी में गुटबाजी बढ़ा रहे हैं। हरेन्द्र जीत सिंह बब्बू ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए ये आरोप लगाए हैं जिनके बाद सियासी गलियारों में माहौल गर्मा गया है। वहीं बताया जा रहा है कि बब्बू के आरोप लगाए जाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद मिलने के लिए बीजेपी दफ्तर बुलाया।

वीडी शर्मा से मेरी जान को खतरा- हरेन्द्र जीत सिंह
बीजेपी के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री हरेन्द्र जीत सिंह बब्बू ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सियासी गलियारों में खलबली सी मचा दी है। हरेन्द्र जीत सिंह बब्बू का आरोप है कि वीडी शर्मा पार्टी में गुटबाजी बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी बात लेटर के जरिए उन्होंने पार्टी के सीनियर लीडर्स को लिखी, मिलने की कोशिश भी की लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। हरेन्द्र जीत सिंह ने ये भी कहा कि मेरी वीडी शर्मा से कोई व्यक्तिगत बुराई नहीं है। लेकिन मेरा कहना है कि कोई अच्छा अध्यक्ष बनाना चाहिए, जो सबको लेकर चले, समझाए और बात करे। उन्होंने वीडी शर्मा से खुद की जान को खतरा होने की भी बात कही।

 

यह भी पढ़ें- 'बागेश्वर धाम महाराज के चरणों में रख दूंगा करोड़ों के हीरे', व्यापारी ने कही बड़ी बात

पार्टी छोड़ने से किया इंकार
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर आरोप लगाने के बाद मीडिया ने जब हरेन्द्र जीत सिंह बब्बू से भाजपा छोड़ने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि भाजपा मेरी मां है और मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा। बहरहाल बब्बू के इस बयान से सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं और खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान को उन्हें मिलने के लिए बुलाना पड़ा है। सीएम शिवराज ने पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में उनसे बातचीत की है।

देखें वीडियो- कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों से कहा- 'अच्छे कपड़े पहनो शूर्पणखा दिखती हो'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/meNZq05
via

No comments