शिवराज और साधना सिंह की पारिवारिक फोटो के कारण कांग्रेस पर भड़के सीएम के बेटे कार्तिकेय - Web India Live

Breaking News

शिवराज और साधना सिंह की पारिवारिक फोटो के कारण कांग्रेस पर भड़के सीएम के बेटे कार्तिकेय

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान एकाएक सुर्खियों में आ गए हैं। सीएम के बड़े बेटे कार्तिकेय प्राय: चुपचाप काम करते रहते हैं और राजनीतिक बयानबाजी से भी दूर रहते हैं पर उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिसके कारण चर्चाओं के केंद्र में आ गए हैं। इस ट्वीट में उन्होंने न केवल भावुक बात लिखी है बल्कि इसी बहाने कांग्रेस पर भी जोरदार प्रहार किया है।

सीएम के बेटे कार्तिकेय चौहान ने एमपी कांग्रेस के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। कांग्रेस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कार्तिकेय ने अपने पिता शिवराज सिंह चौहान और मां साधना सिंह के परस्पर प्रेम को दर्शाया है। उन्होंने लिखा कि ‘मेरी मां, मेरे पिता का संबल हैं, उनकी ताकत हैं।’ कांग्रेस ऐसे रिश्तों को नहीं समझती है।’

दरअसल, एमपी कांग्रेस ने सीएम शिवराजसिंह और उनकी साधना सिंह की पारिवारिक फोटो वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया था। इस वीडियो में साधना सिंह रसोई का काम कर रहीं हैं और सीएम शिवराज पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने इस फोटो वीडियो को ट्वीट करते हुए उनपर कटाक्ष किया था। ट्वीट में कांग्रेस की 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने की योजना का भी जिक्र किया था। इस पारिवारिक वीडियो को शेयर कर तंज कसने पर कार्तिकेय भड़क उठे और इसे रिट्वीट करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

कार्तिकेय ने रिट्वीट करते हुए लिखा—
मेरी माँ 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रही, सुख और दु:ख में उनका संबल बनीं, लेकिन कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता, प्रेम, को नहीं समझती, वो हर बात में राजनीति देखती है।

आखिर करें भी क्यों ना, चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस के नेताओं को कम है। जनता की सेवा पिताजी के लिए पहला कर्तव्य है। परिवार के लिए उन्हें समय कम ही मिलता है, और ऐसे कुछ पल वो कभी-कभी साझा करते हैं, लेकिन कितनी गिरी है कांग्रेसी सोच कि राजनैतिक फायदे के लिए उसे भी निशाना बना रही है।

बजरंग बली मेरे माता-पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नज़र से बचायें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aL5Sx1G
via

No comments