अंकज्योतिष 29 अप्रैल 2019: आज देवी मंदिर में कच्चे नारियल चढ़ाएं, दिन रहेगा उत्तम - Web India Live

Breaking News

अंकज्योतिष 29 अप्रैल 2019: आज देवी मंदिर में कच्चे नारियल चढ़ाएं, दिन रहेगा उत्तम

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- स्वयं के कारोबार में काम का बोझ कम करने के लिए दूसरों पर विश्वास रखते हुए काम बांटने होंगे। दांपत्य में मधुरता लाने के लिए सामंजस्य बैठाने की कोशिश में सफल रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- घी मिश्रित जल से भोलेनाथ का अभिषेक करें।

अंक 02- स्वतंत्र कार्य की रूपरेखा बनाने में विघ्न संतोषियों के द्वारा अड़ंगे डालने पर तय समय से पीछे हटना पड़ सकता है। करीबी व्यक्ति में स्वयं का पैसा उलझने से परेशान रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- काले श्वान को तेल लगी रोटी खिलाएं।

अंक 03- नौकरों के प्रति संदेह दूर होगा। स्वास्थ्य गढ़बढ़ हो सकता है। युवाओं को उच्च अध्ययन के लिए मनपसंद जगह पाने व विषय चुनने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा।
अनुकूलता के लिए- बने हुए भोजन का अपमान करने से बचें।

अंक 04- कार्यालय से संबंधित फाईल के घुमने से पुरे समय परेशान रहेंगे व पदोन्नती का डर भी बना रहेगा। वाहन चलाने में गति नियंत्रित न होने से शारीरिक चोट लग सकती है।
अनुकूलता के लिए- घर में सुगंधित द्रव्य का छिड़काव करें।

अंक 05- एकदम से नौकरी करने का निर्णय लेने पर पूर्व में ली गई शिक्षा बहुत बड़ा रोल अदा करेगी। मेहनत के काम स्वयं के बूत करने के बजाय तालमेल से करने की कोशिश करें।
अनुकूलता के लिए- पीले रंग का एक पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 06- युवाओं को अध्ययन में सर्वोच्च पर रहने के बावजूद करियर में मनचाही सफलता के लिए अतिरिक्त मेहनत करना होगी। व्यक्तिगत संबंधों में सुधार की कोशिश कामयाब रहेगी।
अनुकूलता के लिए- स्वयं के पहने पुराने वस्त्र का त्याग करें।

अंक 07- लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए जमीनी काम को प्राथमिकता देना होगी व लोगों से संपर्क बढ़ाने होंगे। मौसम की मार के बावजुद किसी गंभीर बीमारी से स्वयं को बचा पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- स्वच्छ जल के अपव्यय से बचकर रहें।

अंक 08- मैकेनिक वर्ग को जोखिम के कार्यों में अत्यधिक जोश नहीं दिखाना चाहिए। जमीनों के धंधे में पूर्वरत निवेश में वर्तमान में पैसा लगने से मन में संशय की स्थिति बनेगी।
अनुकूलता के लिए- अपमानजनक भाषा के उपयोग से बचें।

अंक 09- रिश्तेदारी में पहले से चल रही अनबन में सुधार दिखने लगेगा, किंतु लंबे समय तक बरकरार नहीं रह पाएगा। घरेलु सुख-सुविधा की मदद में पहले से बढ़ोतरी करना होगी।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में कच्चे नारियल चढ़ाएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2XQ9Nen
via

No comments