6 सीटों के लिए मोदी-राहुल ने की दो-दो सभाएं, कमलनाथ ने 70 तो शिवराज ने की 26 रैलियां - Web India Live

Breaking News

6 सीटों के लिए मोदी-राहुल ने की दो-दो सभाएं, कमलनाथ ने 70 तो शिवराज ने की 26 रैलियां

भोपाल. मध्यप्रदेश की छह लोकसभा सीटों के लिए सोमवार को वोटिंग होगी। इन छह सीटों पर शनिवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम गया था। वहीं, भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने वोटरों को लुभाने के लिए इन संसदीयय सीटों पर प्रचार किया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में कई जनसभाएं की हैं तो मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी छिंदवाड़ा में सभाएं की हैं। पीएम मोदी , कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई दिग्गजों ने मध्यप्रदेश में पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार किया है।

 

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
29 अप्रैल को जिन छह संसदीय सीटों पर वोटिंग होनी है। उन्हें में से दो सीटों पर पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया है। पीएम मोदी ने सीधी और जबलपुर संसदीय सीट में जनसभा को संबोधित किया है। पीएम मोदी ने एक ही दिन में दोनों सभाएं की हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक, आंतकवाद के खात्मे और मजबूत लोकतंत्र की बात की।

 

 

राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छह सीटों के लिए मध्यप्रदेश में दो सभाएं की हैं। राहुल गांधी ने शहडोल और जबलपुर में जमसभाएं की। इस दौरान राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला इसके साथ ही उन्होंने 'न्याय' योजना पर जोर दिया।

 

भाजपा अध्यक्ष ने खजुराहो में की सभा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने खजुराहो लोकसभा सीट पर प्रचार किया। शाह ने एक सभा करके बुंदलेखंड और महाकौशल क्षेत्र को कवर करने की कोशिश की।


कमलनाथ ने की ताबडतोड़ रैलियां
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छह सीटों के लिए ताबडतोड़ रैलियां की। कमलनाथ ने 15 दिनों में 17 जिले में 70 सभाएं की। इस दौरान उन्होंने किसान कर्ज माफी के मुद्दे पर जोर दिया।

 

शिवराज ने भी तूफानी रैलियां
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी की तरफ से सबसे ज्यादा सभाएं की। शिवराज सिंह चौहान ने 20 दिनों में 6 सीटों के लिए 26 सभाएं की।


इन्होंने ने भी किया प्रचार
इन नेताओं के अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज , ज्योतिरादित्य सिंधिया, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने मध्यप्रदेश में पहले चरण के चुनाव के लिए कई रैलियां कीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2ZGMeqf
via

No comments