बन रहा है सबसे बड़ा राजयोग, इन राशियों की होगी हर इच्छा पूरी, किस्मत के दरवाजे खोल देगा ये योग - Web India Live

Breaking News

बन रहा है सबसे बड़ा राजयोग, इन राशियों की होगी हर इच्छा पूरी, किस्मत के दरवाजे खोल देगा ये योग

भोपाल। आज 2019 का पांचवां माह मई शुरू हो गया है शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि मई माह में गुरु, शनि और राहु-केतु के अलावा सभी ग्रह राशि बदलने वाले हैं। ग्रहों के राशि बदलने से कई राशियों का राजयोग शुरु होने वाला है। पंडित जी बताते है कि ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों पर होता है। जानिए किन राशियों की बदलने वाली है किस्मत....

pandit ji

कन्या राशि

दिन की शुरुआत नए संकल्पों के साथ होगी। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे। वाहन क्रय करने के योग हैं। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। समय अनुकलता का आभास होगा। अध्यन में आ रही बाधाएं दूर होगी। आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। प्रतिष्ठित व्यक्ति से मेल-जोल बढ़ेगा। कला की तरफ रुझान होगा। व्यापार में नए अनुबंध होंगे। आय में वृद्धि के योग हैं।

pandit ji

कुंभ राशि

परिजनों से सहयोग प्राप्त होगा। मित्रों से आर्थिक सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। संतान की ओर से अनुकूल परिणाम आएंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। आय से अधिक व्यय नहीं करें। दिन की शुरुआत खुशनुमा होगी। संतान सुख संभव है। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। जवाबदारी के कार्य ठीक से कर पाएंगे। महत्वपूर्ण यात्रा के योग बनेंगे। सुख, शांति, समृद्धि बढ़ेगी। हलवे का भोग लगाएं।

मीन राशि

क्रोध पर नियंत्रण रखें। अनावश्यक वाद-विवाद को टालें। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। व्यर्थ के दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें। आत्मविश्वास बढ़ेगा। यात्रा संभव है। फल का भोग लगाएं। संतान के कार्यों से दुखी रहेंगे। व्यापार, नौकरी में स्थिति मध्यम रहेगी। अचानक आने वाली बाधाओं से मन परेशान रहेगा। परिश्रम का महत्व समझें। वाद-विवाद में नहीं पड़ें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GQr4Ns
via

No comments