आमने-सामने हैं मंगल और चंद्रमा, सूर्य से भी तेज चमकने वाला है इन 3 राशियों का नसीब - Web India Live

Breaking News

आमने-सामने हैं मंगल और चंद्रमा, सूर्य से भी तेज चमकने वाला है इन 3 राशियों का नसीब

भोपाल। 8 नवंबर दिन शुक्रवार को कई राशियों के लिए सितारे चमकने वाला दिन हो सकता है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन चंद्रमा गुरु के घर मीन राशि में दिन रात संचार करेंगे जहां इन पर मंगल की नजर रहेगी। मंगल और चंद्रमा एक-दूसरे को आमने-सामने घूर कर देखेंगे। ग्रहों की इस दृष्टि संबंध से कई राशियों के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है। जानिए कौन सी हैं वे राशियां.....

[MORE_ADVERTISE1]Aaj ka rashifal  07 November : भगवान विष्णु की कृपा से आज सिंह, वृश्चिक और मकर वालों को होगा लाभ, जानिए आपका राशिफल[MORE_ADVERTISE2]

कन्या राशि

कन्या राशियों के जातकों को अपने जीवन में बहुत से नए परिवर्तन देखने को प्राप्त होंगे। इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर कृपा दृष्टि बनी रहने वाली है जिसकी वजह से इनके जो भी कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं। वह सफलतापूर्वक पूरे होंगे इस राशि वाले व्यक्तियों के लिए आज के दिन से बहुत ही शुभ समय आरंभ हो रहा है जिसकी वजह से यह अपने कार्य क्षेत्र में तेजी से प्रगति करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

[MORE_ADVERTISE3]govardhan puja 2019 : Govardhan Puja 2019 According to rashifal

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशियों के जातकों को आज के दिन धन में वृद्धि होगी। आप अपने जीवन में बहुत से परिवर्तन देखेंगे। यदि आप कोशिश करेंगे तो सभी समस्याओं का हल कर लेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आपके सभी कष्ट दूर होंगे परंतु आपको किसी भी प्रकार के धन से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इस राशि में जो व्यक्ति व्यापारी है उनको व्यापार में भारी धन लाभ होने की संभावना बन रही है। परिवार में बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा आय में वृद्धि होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Cq2KQQ
via

No comments