कलेक्टर साहब का नया लुक देख हैरत में थे स्टाफ, तस्वीर आई सामने तो जमकर हुई तारीफ - Web India Live

Breaking News

कलेक्टर साहब का नया लुक देख हैरत में थे स्टाफ, तस्वीर आई सामने तो जमकर हुई तारीफ

जबलुपर. कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के कारण में सैलून और पार्लर नहीं खुल रहे हैं, जिस कारण आम हो या खास सभी परेशान हैं। इन सब के बीच जबलपुर कलेक्टर भरत यादव लोगों को अनोखे तरीके से संदेश दिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर जबलपुर कलेक्टर भरत यादव की है। इस तस्वीर में भरत यादव घर में ही हेयर कट लेते हुए दिख रहे हैं। खास बात ये है कि हेयरकट करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उनकी पत्नी हैं।

बताया जा रहा है कि हेयर कट लेने के बाद कलेक्टर साहब जब ऑफिस पहुंचे तो दफ्तर में मौजूद अन्य कर्मचारी उनका लुक देखकर हैरान रह गए। सभी सोचने लगे कि आखिरकार कलेक्टर साहब ने हेयरकट कहां करवाया। लोगों की जिज्ञासा को दूर करने के लिए जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की।

फोटो सामने आने के बाद साफ हो गया कि कलेक्टर भरत यादव की लुक चेंज करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उनकी पत्नी प्रियंका यादव हैं। फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सभी लोग समझ गए कि कलेक्टर साहब का हेयरकट उनकी पत्नी ने ही किया है।

इस फोटो के माध्यम से कलेक्टर भरत यादव ने आमजनों को साफ संदेश दे दिया कि चोरी-छुपे किसी सैलून में जाने से बेहतर है कि सावधानी बरती जाए। गौरतलब है कि जबलपुर रेड जोन में है और यहां 17 मई तक टोटल लॉकडाउन है। यहां पर सिर्फ आवश्यक सुविधाओं को सशर्त अनुमति दी गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3frxQK5
via

No comments