जश्न: 31 दिसंबर को रात 12:30 बंद करने होंगे होटल, शराब पीकर गाड़ी चलाई तो होगी कार्रवाई - Web India Live

Breaking News

जश्न: 31 दिसंबर को रात 12:30 बंद करने होंगे होटल, शराब पीकर गाड़ी चलाई तो होगी कार्रवाई

भोपाल। साल 2020 बस अब जाने की ओर है, वहीं नए साल के स्वागत (news year celebration) के लिए लोग तैयारियों (news year party) में जुट गए है। इन सबके बीच कोरोना संक्रमण को नहीं भुलाया जा सकता है, इसके लिए प्रशासन ने कई सारी गाइडलाइन जारी की है। हालांकि इस बार नए साल के जश्न में थोड़ी खलल जरूर पैदा होने वाली है। नए साल के जश्न के लिए पब, बार, रेस्टोरेंट रात 12:30 बजे तक बंद करना होगा। अगर इसके बाद ये यह खुले मिलेंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

delhi-nightlife-night-out1.jpg

देर रात तक नहीं चलेंगे कार्यक्रम

जानकारी के लिए बता दें कि होटल संचालकों को तय समय तक मेहमानों को विदा करना होगा। जिला प्रशासन के अधिकारियों के मुताबिक, जिन होटलों में आयोजन होंगे, वे इस बात का ध्यान रखें कि देर रात तक कार्यक्रम न चलें। अगर इस बारे में कोई भी शिकायत मिलती है तो पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी।

late-night-party_bfa_baratta_07162018-002-112-for-web.jpg

वाहनों की होगी चेकिंग

वहीं बीत दिन न्यू ईयर जश्न को लेकर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की इस संबंध में मंगलवार को बैठक भी हुई। जिसमें तय किया गया कि रात में वाहनों की चैकिंग भी की जाएगी। इस दौरान अगर कोई शराब पीकर वाहन चलाते या हुड़दंग करते पाया गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। राजधानी के प्रमुख मार्गों और चौराहों पर प्वाइंट बनाए जाएंगे। इसके अलावा अधिकारी भी विभिन्न आयोजन स्थलों पर अपनी नजर बनाए रखेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34U0vDU
via

No comments