अंडर- 15 गर्ल्स इंटर डिवीजन टूर्नामेंट में भोपाल संभाग ने जबलपुर को 3 विकेट से हराया - Web India Live

Breaking News

अंडर- 15 गर्ल्स इंटर डिवीजन टूर्नामेंट में भोपाल संभाग ने जबलपुर को 3 विकेट से हराया

भोपाल। भोपाल संभाग से गेंदबाजी में काजल चौरसिया ने 3 विकेट, सान्वी मंडलोन्ने 2 विकेट, मनसा राठौर और सुदिति वशिष्ठ ने 1-1 विकेट झटके। जवाब में भोपाल संभाग ने बल्लेबाजी करते हुए 25.5 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाकर यह मैच जीत लिया। भोपाल संभाग की ओर से बल्लेबाजी करते हुए प्रेरणा सिंह ने 36 रन, युवाक्षी अडवाणी ने 17 रन, सुदिति वशिष्ठ ने 13, अनुष्का दुबे ने 12 रनों का योगदान दिया। जबलपुर संभाग से गेंदबाजी करते हुए जान्वी राय ने 3, अपर्णा गुप्ता, नैना शर्मा ,संचिता दीक्षित ने 1-1 विकेट झटका और 1 रन आउट किया। इस तरह भोपाल संभाग ने 3 विकेट से जबलपुर संभाग को हराया। मैन ऑफ द मैच भोपाल की प्रेरणा सिंह को दिया गया।

जबलपुर ने रोमांचक मुकाबले में भोपाल को हराया
वहीं, एसएम खान ट्रॉफी लिमिटेड ओवर्स इंटर डिविजनल टूर्नामेंट भोपाल के फेथ मैदान पर खेला जा रहा है। जबलपुर संभाग और भोपाल संभाग के बीच खेले गए मुकाबले में जबलपुर संभाग के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जबलपुर संभाग में 34 ओवरों में 143 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में आरव शर्मा ने 50 रन, हर्ष कुमार मंगलानी 28 रन, श्रीमंत पाटनकर 19 रन, शलोक बड़कुल ने 18 रनों का योगदान दिया। भोपाल से शिवांश चतुर्वेदी ने 4 विकेट ,उज्जवल पालीवाल ने 3 विकेट ,प्रारब्ध मिश्रा ने 2 विकेट एवं तनिष्क यादव ने एक विकेट प्राप्त किया।

मयंकेश सिंह मैन ऑफ द मैच रहे

जवाब में भोपाल संभाग ने 48.4 ओवर में 141 रन बनाकर पूरी टीम ऑलआउट हो गई। बल्लेबाजी में गौरव धाकड़ ने नाबाद 34 रन और रिचित चौहान ने 40 रनों के साथ 77 रनों की साझेदारी की। तनिष्क यादव, हर्ष सेठी ने 15-15 रन और विकास शर्मा ने 10 रनों का योगदान दिया। जबलपुर संभाग से गेंदबाजी करते हुए मयंकेश सिंह ने 5 विकेट आयुष सिंह ने 3 विकेट, अलंक्रित सिंह ने एक विकेट लिया। जबलपुर संभाग ने 2 रनों से यह मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच मयंकेश सिंह को दिया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/PqOCMuv
via

No comments