Video में देखें मैरिज एनिवर्सरी पर सीएम शिवराज का अलग अंदाज - Web India Live

Breaking News

Video में देखें मैरिज एनिवर्सरी पर सीएम शिवराज का अलग अंदाज

भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी साधना सिंह को अनोखे अंदाज में बधाई है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की शादी की 5 मई को शादी की 31 सालगिरह है। उनकी शादी 5 मई 1992 को हुई थी। शादी की 31वीं सालगिरह पर सीएम शिवराज सिंह ने पत्नी साधना सिंह के साथ का एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है।

 

मैरिज एनिवर्सरी पर सीएम का अलग अंदाज
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी शादी की 31वीं सालगिरह पर पत्नी साधना सिंह को अलग अंदाज में बधाई दी। सीएम शिवराज ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पत्नी साधना सिंह के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। मुस्कुरा कर दोनों साथ में बातें तो कर ही रहे हैं साथ ही साधना सिंह साथ में सिल बट्टे पर चटनी भी पीसती दिख रही हैं। सीएम शिवराज और पत्नी साधना सिंह का ये देशी अंदाज लोगों को खासा पसंद आ रहा है।

देखें वीडियो-

शादी की सालगिरह पर ओंकारेश्वर पहुंचे शिवराज
बता दें कि शादी की 31वीं सालगिरह के दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान आदिगुरु शंकराचार्य की तपस्या भूमि ओंकारेश्वर पहुंचे थे। जहां उन्होंने दिन में एनएचडीसी ऑडिटोरियम में साधू-संतों और अन्य लोगों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित किया था। इससे पहले शुक्रवार सुबह 7 बजे उन्हें नर्मदा स्नान कर सपरिवार भगवान ओंकारेश्वर के दर्शन किए थे और इसके बाद शादी की वर्षगांठ पर साधू-संतों की उपस्थिति में वटवृक्ष का पौधरोपण किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ओंकार पर्वत पर बन रहे अध्यात्म केंद्र व प्रतिमा स्थापना स्थल का निरीक्षण कर निर्माण कंपनी को निर्देश भी दिए।

देखें वीडियो-



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fva3uq4
via

No comments