ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कमलनाथ, बेहोश हो गई एक महिला - Web India Live

Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कमलनाथ, बेहोश हो गई एक महिला

भोपाल. अतिथि शिक्षकों द्वारा अपनी विभिन्न मांगों को लेकर राजधानी भोपाल में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, इस संबंध में सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए सीएम का ध्यान आकर्षित कराने की कोशिश की है, वहीं अतिथियों ने सिंधिया जी सड़क पर आना होगा, जो वादा किया वो निभाना होगा, नारे लगाकर केंद्रीय मंत्री द्वारा किए गए वादे को याद दिलाया जा रहा है, धरना आंदोलन के इस क्रम में एक महिला अतिथि बेहोश गई थी, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया।

धरना प्रदर्शन कर रहे अतिथि शिक्षकों का कहना है कि जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब उन्होंने वादा किया था कि अगर आपकी मांगे पूरी नहीं होती है, तो मैं भी आपके साथ सड़क पर उतरूंगा, इसके बाद सिंधिया जी भाजपा में शामिल हो गए, इसलिए हम उन्हें वह वादा याद दिला रहे हैं कि अब आप हमसे किया गया वादा निभाओ, दरअसल अतिथि शिक्षकों द्वारा मध्यप्रदेश के सीहोर से वादा निभाओ यात्रा निकाली गई। अतिथि शिक्षकों द्वारा नियमित करने की मांग को लेकर बारिश में भीगते हुए प्रदर्शन किया गया। ऐसे में एक महिला अतिथि विद्वान बेहोश भी हो गई थी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कमलनाथ इसलिये कहा जा रहा है कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, उस समय उन्होंने अतिथियों का साथ देने का वादा किया था, अब पूर्व सीएम कमलनाथ भी अतिथियों के लिए आवाज उठा रहे हैं, इसलिए ये कहा जा सकता है जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था, उसी बात के समर्थन में कमलनाथ भी हैं।

 

कमलनाथ ने लिखा है- बड़ी संख्या में अतिथि विद्वान राजधानी भोपाल में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मूसलाधार बारिश के बीच वे मुख्यमंत्री से सिर्फ यही मांग कर रहे हैं कि जो वादा उन्होंने अतिथि विद्वानों से किया था, उसे पूरा करें। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला अतिथि विद्वान बेहोश भी हो गई हैं।



कमलनाथ ने लिखा- मुख्यमंत्री जी मैं जानता हूं कि आप आजकल जनता के मन की बात सुनने की जगह किसी और के मन की बात सुन रहे हैं। लेकिन आपसे निवेदन है कि अतिथि विद्वान मध्यप्रदेश के भविष्य का निर्माण करते हैं, उनके साथ वादाखिलाफी किसी भी राजनीतिक शुचिता के खिलाफ है। आपको तत्काल उनकी न्यायोचित मांगों पर कार्यवाही करनी चाहिए।

 

यह भी पढ़ें : 5 मई से पंडित प्रदीप मिश्रा की श्रीशिव महापुराण कथा, 1.5 लाख लोगों का रोज बनेगा भोजन, 200 एकड़ में पांडाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/chEAa1L
via

No comments